Whatsapp Par Fake Location Kaise Send Kare In Hindi- Whatsapp पर फेक लोकेशन कैसे भेजे पूरी जानकारी ?

Whatsapp Par Fake Location Kaise Send Kare

Whatsapp Par Fake Location Kaise Send Kare In Hindi:- दोस्तो जिस तरह से हम फेसबुक का इस्तेमाल करते है उससे कई ज्यादा हम Whatsapp का यूज़ करते हैं वाट्सएप में हमे बहुत सारे फीचर मिलते हैं। whatsapp फीचर के साथ साथ कई ट्रिक्स का इस्तेमाल अपने दोस्तों के साथ मस्ती के लिए कर सकते हैं। आज हम आपके लिए वॉट्सएप्प की एक नई ट्रिक के बारे में बताने वाले है। इस ट्रिक से आप अपने किसी भी दोस्त या फैमिली मेंबर्स को fake location भेज कर prank कर सकते है।

यदि आप भी अपने दोस्तों के साथ  fake location शेयर करके prank कर सकते हैं। कई बार ऐसा होता है हम किसी ऐसी जगह होते है जिसके बारे में हम किसी को बताना नही चाहते हैं लेकिन दोस्तो के बार बार कहने से आपको आपनी लोकेशन देनी होती है लेकिन अब आप आसानी से अपने whatsapp से fake location सेंड कर सकते हैं। यदि आप जानना चाहते हैं कि आप किस प्रकार अपने दोस्तों को fake location कैसे सेंड कर सकते हैं।

इसके लिए आप हमारे इस आर्टिकल को लास्ट तक जरूर पढ़ें। हम आपको स्टेप्स बाई स्टेप्स बताएगे की आप किस प्रकार अपने दोस्तों को Whatsapp fake location सेड कर सकते हैं।

Whatsapp par fake location kaise bhejye-

Whatsaap पर fake location भेजना बहुत ही आसान है। आप अपने किसी भी दोस्त को आसानी से अपनी fake location सेंड कर सकते हैं। यदि आप अपने दोस्तों के साथ अपनी fake location सेंड करना चाहते हैं तो हम आपके लिए नीचे कुछ स्टेप्स की जानकारी दे रहे हैं इन स्टेप्स को फॉलो करके आप आसानी से किसी को भी अपनी फके लोकेशन भेज सकते हैं।

Kisi Bhi Website Ko Bina Internet Ke Kaise Use Kare In Hindi- बिना इंटरनेट के किसी भी वेबसाइट को कैसे चलाये पूरी जानकारी?

Android par fake location kaise send kare-

अगर आपके पास Android phone है और आप अपने Android phone से अपने किसी दोस्त को Whatsapp fake location भेजना चाहते हैं तो आप नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करें।

Step1. Fake location भेजने के लिए आपको अपने Android phone के play स्टोर में जाना है। play stor में जाने के बाद आपको fake GPS Location ऍप्लिकेश को सर्च करना है।

Step2. सर्च करने के बाद आपके सामने fake GPS Location aap आ जायेगा। जिसे आपको डाऊनलोड कर लेना है।

Step3. इसके बाद आपको अपने Android phone की setting में उपलब्ध developer ऑप्शन पर क्लिक करना है।

Step4. क्लिक करने के बाद आपके सामने एक Mock location के ऑप्शन को टिकमार्क कर देना है। यदि आपको अपने Android phone फ़ोन में Developer का ऑप्शन नही मिलता है तो आपको setting के about phone के सेक्शन में जाकर Build number के ऑप्शन पर 8 से 9 बार लगातार क्लिक करना होगा। इसके बाद आपको Developer ऑप्शन प्राप्त हो जाएगा।

Step5. अब आपको Fake GPS location App को ओपन करके कोई भी मन चाही location को  Search करना है। और सर्च की गई location को सेट कर लेना है।

Step6. इतना करने के बाद आपको अपना whatsapp ओपन करना है अब आप सेट की गई लोकेशन को अपने दोस्तो के साथ साझा कर सकते हैं।

iphone मोबाइल पर फेक लोकेशन कैसे सेंड करे-

यदि आपके पास Android phone नही है और आप iphone का इस्तेमाल करते है तो अपनी fake location अपने दोस्तों को शेयर करना चाहते हैं तो हम आपके लिए कुछ स्टेप्स की जानकारी उपलब्ध कराने जा रहे है जो इस प्रकार है।

Step1. सबसे पहले आपको अपने iphone में मौजूद cydia aap को open करना है और कोई भी location faker को sarch करना है।

Step2. इस एप के आपके सामने दो version show होंगे। आप अपने iphone के version के हिसाब से डाऊनलोड कर सकते हैं।

Step3. डाऊनलोड होने के बाद आपको location Faker app का आइकॉन show होने लगेंगे। इसके बाद आपको इस aap को ओपन करना होगा।

Step4. जिसमें आप अपनी पसंद के हिसाब से लोकेशन सेट कर सकते है। अब आप अपना whatsapp ओपन करके अपनी फेक location किसी के पास send कर सकते हैं।

दोस्तों उम्मीद करते Whatsapp Par Fake Location Kaise Send Kare In Hindi- Whatsapp पर फेक लोकेशन कैसे भेजे पूरी जानकारी ?की  जानकरी आपको पसंद आई होगी अगर पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों को Facebook,twitter,whatsapp पर पर शेयर करे जिससे ये जानकारी उनको भी मिल सकते || धन्यवाद||

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here